Wednesday, September 9, 2020

जहर देखकर पिया तो क्या पिया

जहर देखकर पिया तो क्या पिया 

इश्क सोचकर किया 

तो क्या किया? 

दिल देके दिल लेने की आस रखता है

इश्क भी लालच के साथ किया 

तो क्या किया?





तेरे चक्कर में अपने दोस्तो को डाट देता था 

तेरा कॉल आता था मै मां का काल काट देता था







 दिल मे बस एक ही चाह रह गई  


मुझसा भी इश्क़ करता मुझसे भी कोई








 तुम्हें दिल में रखा था 


जरा सा दिल ही रख लेते।

#ShayariByArsalan









 तुम्हारा हर अनकहा सुना मैंने 

मेरा हर कहा

अनसुना करते गए तूम....

#ShayariByArsalan









 मेरी इंतज़ार भी मेरी इश्क की तरह हसीन होता 

बेशर्त जैसे इश्क के लिए तुम आयी थी 

वैसे ही इंतज़ार के लिए भी तुम आने वाली होती 

#ShayariByArsalan







मेरे अश्क़ो के आगे 

किसी का दिल झुकता ही नहीं 

कोशिश बहुत की पर गमो के आगे 

मेरा दिल छुपता ही नहीं

और दर्द मिलने पर मुस्कुराना 

तो आदत है मेरी...

और सबको लगता है के

हमारा दिल दुखता ही नहीं।।

#ShayariByArsalan







कदर ना थी उसे मेरे वक़्त की..

सुना था लोग 

एक बुंद की तलाश में फ़ना हो जाते है...

लेकिन उसने तो 

सुमंदर तक को मना कर दिया था.....

@ShayariByArsalan








जिन्दगी की हर सुबह 

कुछ शर्ते लेकर आती हैं,

और जिन्दगी की हर शाम

कुछ तजुर्बे देकर जाती हैं.


#ShayariByArsalan








कुछ सवालों के जवाब 

वक्त देता हैं,

और जो जवाब वक्त देता है

वो लाजवाब होता है ....


#ShayariByArsalan

0 Comments: