Tuesday, September 8, 2020

रिया के ज़माने में राधा ढूँढने निकला था मैं

मतलबी दुनिया में बेमतलब सा था मैं 

रिया के ज़माने में राधा ढूँढने निकला था मैं

 #ShayariByArsalan







मैं प्यार का साज दे रहा हूं तुम्हें,

दिल का राज दे रहा हूं तुम्हें..

ये शायरी,गजल सब बहाने हैं 

मैं तो सिर्फ आवाज़ दे रहा हूं तुम्हे

@Disha
#ShayariByArsalan









 मांगते है रोशनी चिरागो से

कब तक इसे वफ़ा दोगे

हो गया गर उजाला राहों में

तो दिया भी बुझा दोगे 

#ShayariByArsalan







 ये तो तुम हो 

जिसके खातिर इन इश्क़ की बातो

मै उलझा सा हूं 

वरना में बंदा बड़ा सख्त 

और सुलझा सा हूं

#Shayaribyarsalan






 भरोसा प्यार दोनो किया था 

इसमें कोई खता तो नहीं 

वो मेरे कुछ अपने ही थे 

जो आग लगाकर देखने आए 

कहीं कुछ बचा तो नहीं।। 

#ShayariByArsalan





हूं अगर खामोश तो ये न समझ 

कि मुझे बोलना नहीं आता....

रुला तो मैं भी सकता था 

पर मुझे किसी का दिल तोड़ना नहीं आता।



#ShayariByArsalan






 एक लड़का 

जो तुमसे बात नहीं करता

वो लड़का सबसे तुम्हारी बात करता है 

#ShayariByArsalan





 बहारें जब खिलती हैं तो 

फूल खिल जातें हैं,

इश्क जवां होता है तो 

दो दिल मिल जाते हैं,

इश्क की राहें भी बहुत अजीब होती हैं,

लफ्ज आँखों से बयां होते हैं

और होठ सिल जाते हैं।


@ShayariByArsalan








की जैसे पहले दुखाया था 

वैसे मेरा दिल अब मत दुखाना 

और वो टाइमपास वाला नुस्खा 
@Disha

अब मेरे ऊपर मत आजमाना 

के बंद कर चुका हूं 

तेरी यादों की सारी किताबे 

तू भी मुझे भूल चुका है

तो वापस मत आना 

तो वापस मत आना

#ShayariByArsalan





 बड़े करीब से देखा है

इस ज़माने को 

दिल ही नहीं करता

दिल लगाने को 

@ShayariByArsalan

0 Comments: