Monday, September 28, 2020

बहुत नाराजगी है तुझसे

बहुत नाराजगी है तुझसे,
 “कल रात तेरी तस्वीर बात
   क्यों नहीं की मुझसे”¿
@ShayariByArsalan







भुला देंगे हम अपना गम सारा  ,

मिला दे रब जो हमको तुमसे दोबारा ..... 
@ShayariByArsalan







फिर से मुझे मिट्टी में खेलने दे ,
ऐ जिन्दगी ,
ये साफ़ सुथरी ज़िन्दगी ,
उस मिट्टी से ज्यादा गन्दी है ..... 
@ShayariByArsalan









लो आ गए हम भी ,
उस महफिल में ,

जहाँ लिखे जाते हैं ,
किस्से मोह्ब्बत के .... 
@ShayariByArsalan









ख्वाबों के जैसे होते हैं कुछ लोग,
सिर्फ ख्यालों में आते हैं ,
हकीकत में नहीं....।
@ShayariByArsalan








तकलीफें तो बहुत है जिंदगी में,

लेकिन तेरी हँसी हर गम भूला देती है,
@ShayariByArsalan









ना कर झूठी तारीफ़ अपने शहर की इस क़दर ,

के मैं भी गाँव छोड़ आऊँ और भटकूँ दर बदर .... 
@ShayariByArsalan










खूबसूरती 

यह उम्र ढल जाएगी 
चेहरे की चिकनाहट 
झुर्रियों मै बदल जाएगी 

ना मानो मेरी बात जाओ 
ठोकरें खाओगे तब अक्ल आएगी

रंगो में मोहब्बत तलाशते हो तुम
बड़े नादान मालूम होते हो

किसी को रात भर जगा कर
खुदा जाने तुम केसे सोते हो

मोहब्बत उससे करना 
जो मोहब्बत के लायक हो 
अगर दिल साफ है तुम्हारा
तो खुश हो जाओ
तुम इस कहानी के नायक हो 
@ShayariByArsalan








तकदीर में कुछ भी नहीं है,

और हाथ लकीरों से भरे हुए हैं,
@ShayariByArsalan









मोहब्बत के डोर से बंधे रिश्ते,

मुलाका़तों के मोहताज नहीं होते..।
@ShayariByArsalan










मेरी हर एक शायरी मेरे लिए होती है 

मेरी हर बात मै मेरी जिक्र होती है 

खुद को हौसला

देने के लिए हर बार लिखता हूं

हर दिन का अंत खुद के हार से करता हूं

पर हर सुबह खुद को

जीत के लिए तैयार करता हूं 
@ShayariByArsalan











Bahut dard chhupa he seene me , 

Par alag hi maza he dusron samne has ke jeene me .... 
@ShayariByArsalan








मुझे कंगाल होता देख किसी और से 

दिल मत लगा लेना 

मै धड़कन वाला सुनील शेट्टी हूं 

लौटकर ज़रूर आऊंगा 
@ShayariByArsalan








 मिलेगी हमको भी अपने नसीब की खुशियाँ , 
 
बस इंतजार है की कब ये कमाल होता है .... 
@ShayariByArsalan









हार गए दिल , 
  अब शिकवा और किस चीज़ का होगा !

उम्मीद नही थी जिस से 
   क्या पता था प्यार उसी से होगा !!
@ShayariByArsalan


0 Comments: