Friday, September 25, 2020

बहाना कोई ना बनाओ तुम मुझसे खफा होने का

बहाना कोई ना बनाओ तुम मुझसे खफा होने का।
तुम्हें चाहने के अलावा कोई गुनाह नहीं है मेरा।।
@ShayariByArsalan








 जुदा हो कर भी जी रहे हैं मुद्दत से, 
कभी कहते थे दोनों कि जुदाई मार डालेगी....
@ShayariByArsalan








तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने....
ज़रा हम भी तो देखें कौन चाहता है तुम्हें हमारी तरह...
@ShayariByArsalan










लाख चाहता हूँ कि तुझे याद ना करूँ दिशा

मगर, इरादा अपनी जगह बेबसी अपनी जगह…
@ShayariByArsalan











 तेरे लिये मेरी इबादतें वही है

तू शर्म कर तेरी आदते वही है... 
@ShayariByArsalan











मिल कर खो जाना भी मेरा नसीब था,
वाह ये दर्द भी कितना अजीब था....
@ShayariByArsalan










कितने मासूम होते हैं ना ये आँसू, 
निकलते भी उनके लिए है ,
जिन्हें इनकी परवाह तक नहीं.... 
@ShayariByArsalan










हमारे जैसे...शौक ना पालिए, जनाब... 
हमारी अदाएँ तो...,                                                        हम पर ही जंचती हैं ....
@ShayariByArsalan










किसी को भूलने के लिए ,
जिंदगी में ,
किसी का होना जरुरी है... 
@ShayariByArsalan









 बेचैनी भी जहाँ सुकून देने लगती है,
आ देख, उस दौर से गुजर रहे हैं हम.... 
@ShayariByArsalan










खैरियत से हूँ मैं,मेरे शहर में,
तुम अपने शहर में अपनी हिफाजत रखना..
@ShayariByArsalan











जहां तक आके तुम वापस गए हो न,,, 
वहां अब तक कोई पहुचा नहीं दिशा
@ShayariByArsalan











 हैं दूर बेशक पर दिल में ख़्याले यार है,
मिलना जुलना छूटा है ताल्लुक़ बरकरार हैं... 
@ShayariByArsalan










आ जाती है कैसे तुमको नींद बिना कुछ कहे
हमको नींद में भी तुमसे कुछ कहना होता है... 
@ShayariByArsalan










ना होगी किसी और से , 
इतनी मोहब्बत  ये मेरा वादा है,
क्योंकि इस दिल को , 
तेरी जरुरत हद से भी ज्यादा है... 
@ShayariByArsalan









पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है, 
वो अपना हो न हो दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है.... 
@ShayariByArsalan










हँस कर कबूल क्या कर ली सजाएँ मैंने, 
ज़माने ने दस्तूर ही बना लिया हर इलज़ाम मुझ पर मढ़ने का.... 
@ShayariByArsalan












जिसकी मोहब्बत पूरी हुई है ,
मुझे उसकी हथैली देखनी है, 
कैसी होती है वो लकीरें ,
जो मेरे हाथों में नहीं है...
@ShayariByArsalan











इश्क़ का जूआ हम खेल चूके हैं साहब, 
रानी किसी ओर की थी, ओर जोकर हम बन गये.... 
@ShayariByArsalan










जो लोग तुम्हारा चेहरा देख कर दर्द नहीं पढ़ सकते,
 उन्हें ज़ख्म खोल कर दिखाना ज़ख्मों की तौहीन होगी.... 
@ShayariByArsalan










 फ़रिश्ते ही होंगे जिनका हुआ इश्क मुकम्मल, इंसानों को तो हमने सिर्फ बर्बाद होते देखा है…
@ShayariByArsalan











 मैं तुम्हे कुछ नहीं कहता दिशा,,
मैं अपने आप से परेशान हूँ... 
@ShayariByArsalan










 कोई सोता रहा रात भर, 
कोई रोता रहा रात भर.... 
@ShayariByArsalan









दुख दिखा नही सकते लिख तो सकते है, 
क्या करे मैडम हम पैदा हुए लड़के है.... 
@ShayariByArsalan











 आ देख मेरी आंखों के ये भीगे हुए मौसम, 

ये किसने कह दिया कि तुम्हें भूल गए हैं हम.... 
@ShayariByArsalan









घमंड न करना जिन्दगी में तकदीर बदलती रहती है , 
शीशा वही रहता हैं, बस तस्वीर बदलती रहती है... 
@ShayariByArsalan











वो लफ्ज कहां से लाऊं जो तेरे दिल को मोम कर दें, 
मेरा वजूद पिघल रहा है तेरी बेरूखी से......
@ShayariByArsalan










वो तो चली गई पर 

मैं उसे खो भी नहीं सकता... 

जब याद आती है खामोश हो जाता हूँ 


लड़का हूँ ना रो भी नहीं सकता.... 
@ShayariByArsalan



0 Comments: