Tuesday, July 13, 2021

तेरे करीब आकर बडी उलझन में हूँ,

तेरे करीब आकर बडी उलझन में हूँ,

मैं गैरों में हूँ या तेरे अपनो में हूँ !!
@ShayariByArsalan






ख़ामोशी एक नशा है.....
और इन दिनों मैं नशें में हूं।
@ShayariByArsalan








मन खुश है... तो एक बूँद भी बरसात है...

दुखी मन के आगे... समंदर की भी क्या औकात है!
@ShayariByArsalan











कौन सी मोहब्बत ? 
कहाँ की मोहब्बत ?

जिस्म हाज़िर है 
खेल शुरू कीजिए 
@ShayariByArsalan











बीती रात तो मुकम्मल थी यारा

बस बातें हमारी अधूरी रह गई।
@ShayariByArsalan










मोहब्बत की नई कहानी लिखने वाले

नए महबूब को पुराने प्यार से रूबरू रखना।
@ShayariByArsalan










तेरे आने की आरजू में कितना सहम गया मैं,
पत्ता भी सरका तो धड़कने मचल उठी....
@ShayariByArsalan








दुश्मन ऐ दिल को करार कहा आने वाला

चला गया दिल से. जो था जाने वाला...!!
@ShayariByArsalan








अमानत के तौर पर गुज़रे लम्हो की यादे होगी
तेरे ओझल होने के बाद वो जगह खाली होगी।
@ShayariByArsalan












पिंजरे का मैं कीमती पंछी हूं 

खरीदते वक़्त मुझे उड़ा के भी देखा गया और गिरा के भी
@ShayariByArsalan


0 Comments: