Tuesday, July 13, 2021

Mujhe Adat Nahi Hai

Mujhe Adat Nahi Hai
Har Kisi Ko "Explain" Karne Ki

Tumhe....
Mere Baremein....
Jesa Lagta Hai....

Haan Mein Vesi Hi Hu....
@ShayariByArsalan







नफ़रत की एक बात 

बड़ी अच्छी होती हैं कि 

यह मोहब्बत की 

तरह कभी झूठी नहीं होती 
@ShayariByArsalan











दिल तो आज मेरे अज़ीजो ने दुखाया है

पर उनसे नही खुद से नाराज़ हूं

महफिलों में करते हैं दिखावा मोहब्बत का

तन्हाई में मैं खुद पर ही सजाती ताज हूं 

फिर भी न किसी से गिला न शिकवा है शिज़ा को

 मैं किसी से नहीं खुद से नाराज़ हूं ।।
@ShayariByArsalan













साथ देने में बहुत मुश्किल आती है मेरे राह में

ना मानो तो मेरे दोस्तों से पूछ कर देखना।
@ShayariByArsalan









यूं तो देखने में महफिल की सारी मोहब्बत मेरे लिए

मेरे तन्हाई में कोई नहीं आता मुझे दिलासा देने।
@ShayariByArsalan











जाने का बात है मेरे और किस्मत के बीच

हर प्यारी चीज पराई होती है जैसे कभी मिला ही नही।
@ShayariByArsalan









देखा है तूने रूठ कर जाते हुए 

फिर भी दिल तू मनमानी बहुत करता है 
@ShayariByArsalan









रफ़ीक़ों से रक़ीब अच्छे जो जल कर नाम लेते हैं ,

गुलों से ख़ार बेहतर हैं जो दामन थाम लेते हैं !!
@ShayariByArsalan
( रफ़ीक़ - दोस्त, गुल - फूल, ख़ार - कांटा)












संजीदा तबीअ'त की कहानी नहीं समझे 

आँखो में रहे और वो पानी नहीं समझे
@ShayariByArsalan










मुझ पे गुज़री तो मैने जाना ये

लाश पंखे से क्यों लटकती है

0 Comments: