Monday, September 14, 2020

आज उस ने एक दर्द दिया

 आज उस ने एक दर्द दिया तो मुझे याद आया,
हमने ही दुआओं में उसके सारे दर्द माँगे थे। ?
@ShayariByArsalan








 तू आज कल इस कदर मुझे मेरे ख़्वाबो में दिख रहा है ,
के इसका असर मुझे मेरे रातों के अल्फाज़ो में दिख रहा है , 
रोज लगती है तेरे दीदार की बोली मेरी यादों में , 
तू हर रात मेरी आँखों मे बिक रहा है.....
@ShayariByArsalan









कोशिश कर रहा हुँ उसके बगैर जीने की , 

अगर जी गया तो इतिहास बन जाएगा और मर गया तो लाश....
@ShayariByArsalan










 पढ़ता रहता हूं आपका चेहरा,

अच्छी लगती है ये किताब मुझे... 
@ShayariByArsalan










शायरी हमारा शौक नहीं है ज़नाब,

ये तो मोहब्बत में मिली सजाएं हैं.....
@ShayariByArsalan









 ये मत पूछ की शब्द कहां से ला रहा हू मैं, 
बस तेरी यादो का खजाना है, 
जो औरो पर लुटाए जा रहा हूँ....
@ShayariByArsalan








कभी-कभी क़ोई पूछ लेता है 'वो कौन थी',
अब मैं भी जवाब दे देता हूँ, 'क़ोई ग़ैर थी' ...
@ShayariByArsalan








जीन लोगो ने अपनी औकात दिखा दी है ना,
हमने उनके लिए भी अपना फर्ज निभाया है
@ShayariByArsalan








 हाल पूछा न करे हाथ मिलाया न करे
मैं इसी धूप में ख़ुश हूँ कोई छाया न करे
@ShayariByArsalan







वो लोग बहोत ख़ास होते है हमारी जिंदगी में…..
जो अपनी नींदे भूल जाते है हमसे बात करने के लिए
@ShayariByArsalan






0 Comments: