Monday, September 14, 2020

मैं किस क़दर तनहा हूँ,

मुझे तो आज पता चला कि मैं किस क़दर तनहा हूँ, 
पीछे जब भी मुड़ कर देखूं तो मेरा साया भी मुँह फेर लेता है…
@ShayariByArsalan









 दिल को कागज समझ रखा है क्या, 

आते हो, जलाते हो, चले जाते हो 
@ShayariByArsalan








मुझको तो होश नहीं तुमको खबर हो शायद , 

लोग कहते हैं तुमने मुझे बरबाद कर दिया ... 
@ShayariByArsalan










मैंने ज़िंदगी से पुछा कि तू इतनी कठिन क्यों है?
ज़िंदगी ने हंसकर कहा, “दुनियां आसान चीज़ों की कद्र नहीं करती”
@ShayariByArsalan










 ज़िंदगी एक रात है,
जिसमें ना जाने कितने ख्वाब हैं,
जो मिल गया वो अपना है,
जो टूट गया वो सपना है…..
@ShayariByArsalan






 हँसना ज़िंदगी है,
हँस कर गम भुलाना ज़िंदगी है,
जीत कर हँसे तो क्या हँसे,
हार कर ख़ुशियाँ मनाना ज़िंदगी है…
@ShayariByArsalan











 मरता नहीं कोई किसी के बगैर ये हकीकत है जिंदगी की,
लेकिन
सिर्फ साँसें लेने को ‘जीना’ तो नहीं कहते....
@ShayariByArsalan












 शायरी खुदखूशी का धंधा है,
अपनी ही लाश अपना ही कंधा है 

आईना बेचता फिरता है शायर,
उस शहर में जो शहर ही अंधा है
@ShayariByArsalan














 इश्क़ का भी अलग ही हिसाब है,
पलभर में हो जाता है, उम्र भर के लिए!!
@ShayariByArsalan












 ये जरूरी नहीं कोई ताल्लुक हो तुझ से, 
सुकून देता है  तेरा दिखते रहना भी 
@ShayariByArsalan






0 Comments: