Tuesday, December 20, 2022

Heart Touching Lines For Best Friend In Hindi

अपनी दोस्ती का बस एक ही उसूल जब तू कुबूल तो तेरा हर गम भी कुबूल.

हमारी दोस्ती किसी से कम नहीं हम भले ही चार है पर सौ से कम नहीं.

मैं कहूं और आप सुनो वो अच्छी दोस्ती आप कहो और मैं सुनूँ वो उससे भी अच्छी दोस्ती पर मैं कुछ भी ना कहूं और आप समझ जाओ वो है सच्ची दोस्ती.

दुनिया का सबसे कीमती तोहफा दोस्ती है जो कीमत से नहीं किस्मत से मिलती है.

समझे जो हर बात को वह जज्बात है दोस्ती पहली बार हो पर आखिरी ना हो वह मुलाकात है दोस्ती.

कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी एक मैं हूं और एक दोस्त मेरी.

जीवन की हर समस्या का एक टोल फ्री नंबर मित्र.

Wo best friend hi kya jo aapko new new name na dete ho.

सच्चे दोस्त हमें कभी गिरने नहीं देते ना किसी की नजरों में और ना किसी के कदमों में.

यह दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे बकवास करने वालों का मुंह तोड़ेंगे.

दोस्त मेरे सारे हुकुम के इक्के हैं अजीब है लेकिन दोस्ती के पक्के हैं.

कुछ रिश्ते खून के होते हैं कुछ रिश्ते पैसे के होते हैं जो लोग बिना रिश्ते के ही रिश्ते निभाते हैं शायद वही दोस्त कहलाते हैं.

Dear best friend, I dont know how to think you but l’m lucky to have you in my life.

दोस्ती एक दूसरे का ख्याल रखना एक दूसरे को समझ पाना एक दूसरे को important फील कराना बहुत लड़ाई करना फिर भी एक दूसरे के बिना रह नहीं पाना.

दोस्त दोस्त होता है उसका कोई cast या religion नहीं होता.

दिल से वादा है आपसे ये ना समझना कि भूल से भूल जाएंगे हम याद रखना जिंदगी भर दोस्ती निभाएंगे हम.

माना कि दोस्त तो हमारे हजार हैं लेकिन सबसे पहले तू मेरा जिगरी यार है.

फर्क तो अपनी अपनी सोच का है वरना दोस्ती भी मोहब्बत से कम नहीं होती.

प्यार की कमी को पहचानते हैं हम दुनिया के गमो को भी जानते हैं हम आप जैसे दोस्त का सहारा है तभी तो आज भी हंसकर जीना जानते हैं हम.

The post Heart Touching Lines For Best Friend In Hindi appeared first on LoveSove.com.

0 Comments: