Wednesday, September 23, 2020

भूल गए है कुछ लोग मुझे इस तरह

भूल गए है कुछ लोग मुझे इस तरह,
यकीन मानो की यकीन ही नही आता ... 
@ShayariByArsalan





अब हम सिर्फ दोस्त है,
कुछ इस तरह भी हुआ करती है ,
अधूरी मोहब्बत की कहानियाँ ... 
@ShayariByArsalan










ज़रा सा भी नहीं पिघलता दिल  तुम्हारा,
इतना कीमती पत्थर कहा से ख़रीदा... 
@ShayariByArsalan




दिल की किताब में गुलाब उनका था
 रात की नींदों में ख्वाब उनका था
 कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा
 मर जायेंगे तुम्हारे बिना यह जवाब उनका था।
 @ShayariByArsalan








मुमकिन नहीं हर बात बता पाऊं.....
सुना है
हर अश्क नहीं बताना चाहिए...
@ShayariByArsalan








खुशबू ने फूल को एक अहसास बनाया
 फूल ने बाग को कुछ खास बनाया
 चाहत ने मोहब्बत को एक प्यास बनाया
 और इस मोहब्बत ने एक और देवदास बनाया..... 
@ShayariByArsalan








 कोई चाँद से मोहब्बत करता है
 कोई सूरज से मोहब्बत करता है
 हम उनसे मोहब्बत करते हैं
 जो हमे छोड़ सबसे मोहब्बत करती हैं... 
@शायरीByअरसलान







जब भी उनकी गली से गुज़रता हूँ
 मेरी आंखें एक दस्तक दे देती हैं
 दुःख ये नहीं
 वो दरवाजा बंद कर देते हैं
 खुशी ये है
 वो मुझे अब भी पहचान लेते हैं
 @ShayariByArsalan







 इश्क के रिश्ते कितने अजीब होते है? दूर रहकर भी कितने करीब होते है
 मेरी बर्बादी का गम न करो
 ये तो अपने अपने नसीब होते हैं
 @ShayariByArsalan







कोई ठुकरा दे तू हंस के सह लेना
 मोहब्बत की ताबित में ज़बरदस्ती नहीं होती
 @ShayariByArsalan








ये वफ़ा तो उस वक्त की बात है ऐ दिल
 जब मकान कच्चे और लोग सच्चे हुआ करते थे
 @ShayariByArsalan








माना कि किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही, 
 पर ये सच है कि मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही, 
दीशा के दिल में दीशा पकी यादो में कोई और है, 
लेकिन मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई और नही.....  
@ShayariByArsalan








दर्द आँखों से निकला तो सबने बोला कायर है ये,
जब दर्द लफ़्ज़ों से निकला तो सब बोले शायर है ये..... @ShayariByArsalan








दीशा जहा से तेरा मन चाहे वहा से मेरी ज़िन्दगी को पढ़ ले तू,
पन्ना चाहे कोई भी हो, हर पन्ने पे दीशा तेरा ही नाम होगा.
 @ShayariByArsalan









हमें देख कर जब उसने मुँह मोड़ लिया,
 एक तसल्ली हो गयी चलो पहचानते तो हैं....
@ShayariByArsalan









 अब दर्द उठा है तो गज़ल भी है जरूरी,
पहले भी हुआ करता था इस बार बहुत है.....
@ShayariByArsalan







वो तो अपना दर्द रो-रो कर सुनाते रहे,
हमारी तन्हाइयों से भी आँख चुराते रहे,
हमें ही मिल गया खिताब-ए-बेवफा क्योंकि,
हम हर दर्द मुस्कुरा कर छुपाते रहे।
 @ShayariByArsalan








मंजिलों से बेगाना आज भी सफ़र मेरा,
है रात बेसहर मेरी दर्द बेअसर मेरा.... 
@ShayariByArsalan








दर्द का मेरे यकीं आप करें या ना करें,
इल्तिजा है कि इस राज़ का चर्चा ना करें... 
@ShayariByArsalan









यूँ तो ऐ ज़िंदगी तेरे सफर से शिकायतें बहुत थी,
 मगर दर्द जब दर्ज कराने पहुँचे तो कतारें बहुत थी.... 
@ShayariByArsalan









मुझें बहुत प्यारी है तुम्हारी दी हुई हर निशानी
चाहें वों दिल का दर्द हो या आँखों का पानी..!!
 @ShayariByArsalan










 तोड़ दिए मैंने घर के आईने सभी,
प्यार में हारे हुए लोग मुझसे देखे नहीं जाते...
@ShayariByArsalan


0 Comments: