Wednesday, September 16, 2020

सिखा दिया वक्त ने मुझे अपनों पे भी शक करना,

 सिखा दिया वक्त ने मुझे अपनों पे भी शक करना,
वरना फितरत थी गैरों पे भी भरोसा करना..
#ShayariByArsalan






 बस यही सबूत है मोहब्बत हमारी वफ़ा का,
जब भी किया उसने कोई वादा हमने ऐतबार कर लिया.... 
#ShayariByArsalan








 जिनके दिल बहोत अच्छे होते हैं,
अक्सर किस्मत उनकी ही खराब होती है.... 
 #ShayariByArsalan








जिसकी चोट पर हमने सदा मरहम लगाए, 
हमारे वास्ते फिर उसने नए खंज़र मंगाए.... 
#ShayariByArsalan








 आता ही नहीं उसके बिना जीना हमको, 
काश उस शख्स ने मरना भी सिखाया होता.... 
#ShayariByArsalan








 लाकर मेरे करीब तुझको दूर कर दिया, 
तकदीर भी मेरे साथ एक चाल चल गई... 
@ShayariByArsalan








 मेरे अंधेरे तुम्हे 
छु कर सवेरे हो गए.
क्या 
जादु है तेरे वजूद में
हम बेवजह 
ही तेरे हो गए....
@ShayariByArsalan










मुझे जिंदगी जीनी थी,
पर कहा पता था कि,
इसके लिए पहले सांसे
रोकनी होगी।
@ShayariByArsalan







 अब यूँ ही खामोश नही हूँ मैं ...
अपनी ख्वाहिशों को जलाया है मैने....
@ShayariByArsalan








 एक लाइन में बताता हूं इश्क़ क्या है,
शहद की डिबिया में ज़हर भरा है।
@ShayariByArsalan

0 Comments: